सीपीएस के छात्र विकास बना टॉपर, 12वीं में हासिल किये 96% वहीं दर्जनभर छात्रों ने हासिल किये 90% से ज्‍यादा अंक - CHHAPRA POST

सीपीएस के छात्र विकास बना टॉपर, 12वीं में हासिल किये 96% वहीं दर्जनभर छात्रों ने हासिल किये 90% से ज्‍यादा अंक

सीबीएसई बारहवीं के नतीजे घोषित हुए जिसमें सीपीएस के विद्यार्थीओं ने एक बार फिर सफलता का परचम लहराया। पिता मनोज कुमार साह और माता गीता देवी के पुत्र विकास ने बारहवीं में 96% अंक हासिल कर विद्यालय ही नहीं पूरे सारण का नाम रौशन किया । गौरा बाजार निवासी विकास के पिता श्री मनोज कुमार साह पेशे से किसान है और माता घर की गृहस्‍थी देखती है । विकास आगे चलकर इंजीनीयर बनना चाहता है । विकास ने इस उपलब्धि का श्रेय विद्यायल, वर्गाध्‍यापकों, प्रबंधन, नियमित कक्षा के साथ अपने माता-पिता को दिया ।

विद्यालय का परीक्षा परिणाम विगत वर्षों की तरह ही काफी बेहतर आया है । अंग्रेजी में समीर कान्‍त ने 99अंक प्राप्‍त किया तथा दर्जनभर से ज्‍यादा विद्यार्थीयों ने 90% से ज्यादा अंक हासिल कर परचम लहराया । 90% से ज्यादा अंक लाने वाले छात्र प्रिंस राज, हर्ष कुमार, प्रीति कुमारी, कल्‍पना ओझा, रोहिनी रॉय, समीरकान्‍त सिंह, सचिन कुमार सिंह, आदर्श कुमार सिंह, प्रिया सिंह, मुस्‍कान और निधी रहे ।


परीक्षा परिणाम की धोषणा के उपरांत बहुत सारे विद्यार्थी अपने अभिभावक के साथ विद्यालय पहुँचें और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी । सीपीएस ग्रुप के चेयरमैन डॉ. हरेन्‍द्र सिंह ने इस ऐतिहासिक सफलता का श्रेय अपने विद्यार्थीयों, अभीभावकों और शिक्षकों को दिया तथा अग्रीम भविष्‍य की शुभकामनाएँ दी ।

Share and Enjoy !

0Shares
0 0
error: Content is protected !!
0Shares
0