सीपीएस के छात्रों ने एक बार फिर लहराया परचम, टॉपर हर्षवर्धन ने हासिल किया 96% अंक

सीबीएसई दसवीं के नतीजे घोषित हुए जिसमें सीपीएस के विद्यार्थीओं ने एक बार फिर सफलता का परचम लहराया। पिता आशिष वर्मा और माता सीता वर्मा के पुत्र हर्षवर्धन ने दसवीं में 96% अंक हासिल कर विद्यालय ही नहीं पूरे सारण का नाम रौशन किया ।
स्‍थानीय प्रभुनाथ नगर के निवासी हर्षवर्धन के पिता श्री आशिष वर्मा पेशे से इंजीनियर है और माता घर की गृहस्‍थी देखती है । हर्षवर्धन भी आगे चलकर इंजीनियर बनना चाहता है । हर्षवर्धन ने इस उपलब्धि का श्रेय विद्यायल, वर्गाध्‍यापकों, प्रबंधन, नियमित कक्षा के साथ अपने माता-पिता को दिया ।
विद्यालय का परीक्षा परिणाम विगत वर्षों की तरह ही काफी बेहतर आया है । आई.टी. में सुधीर कुमार ने 100 अंक, सामाजिक विज्ञान में किशलय तथा पुष्‍कर कुमार ने 99 अंक, विज्ञान में हर्षवर्धन ने 98 अंक, गणित में सुधिर ने 98 अंक, हिन्‍दी में विरभद्र राज तथा आयुश कुमार पाण्‍डेय ने 98 अंक तथा अंग्रजी में मोहित राज ने 97 अंक प्राप्‍त किया।


परीक्षा परिणाम की धोषणा के उपरांत बहुत सारे विद्यार्थी अपने अभिभावक के साथ विद्यालय पहुँचें और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी । सीपीएस ग्रुप के चेयरमैन डॉ. हरेन्‍द्र सिंह ने इस ऐतिहासिक सफलता का श्रेय अपने विद्यार्थीयों, अभीभावकों और शिक्षकों को दिया तथा अग्रीम भविष्‍य की शुभकामनाएँ दी ।

error: Content is protected !!
Shares